क्षेत्रीय खबरें

जोधपुर हादसा: निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार ढही, 8 मजदूरों की मौत

आम मत | जोधपुर

राजस्थान के जोधपुर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार ढहने से 8 लोगों की मौत हो गई। दीवार के मलबे के नीचे दर्जनभर लोगों के दबे होने की सूचना थी। हादसा बासनी थाने के समीप बाबा रामदेव मंदिर के पास फैक्ट्री निर्माणाधीन दीवार अचानक ढहने हुआ। दीवार के नीचे तकरीबन 10 से 12 लोग दब गए।

जोधपुर हादसा: निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार ढही, 8 मजदूरों की मौत
जोधपुर हादसा: निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार ढही, 8 मजदूरों की मौत 7

सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अमला लेकर मौके पर पहुंच गए। वहां दबे हुए लोगों को निकालने का काम शुरू किया गया। जोधपुर संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा ने इस घटना में आठ लोगों के मरने की पुष्टि की। हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर भी आ रही है। निर्माणाधीन फैक्ट्री में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

हादसे की जांच भी की जा रही है। उधर, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना में जान गंवाने वालों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। राजस्थान सरकार ने मृतकों के परिजनों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है।

आज ही सबस्क्राइब करें आममत हिन्दी समाचार पत्र

[newsletter_form type=”minimal” lists=”undefined” button_color=”#E74C3C”]

और पढ़ें

संबंधित स्टोरीज

Back to top button
“आज की 10 बड़ी खबर | 18 सितंबर 2024” साप्ताहिक राशिफल वृषभ राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? साप्ताहिक राशिफल मेष राशि: 18-23 दिसंबर 2023: क्या हैं खास आपके लिए? 9 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 8 दिसंबर 2023 का राशिफल: पढ़िये क्या हैं खास आज आपके लिए? 7 दिसंबर 2023: 12 राशियों के लिए राशिफल: क्या हैं खास आज आपके लिए?